महाराणा प्रताप जी की जयंती पर जरुरतमंदों की सेवा,कोरोना योद्धाओं का सम्मान व घरों में दीप प्रज्वलन कार्यक्रम करेगा अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद

फैज़ाबाद / अयोध्या

*महाराणा प्रताप जी की जयंती पर जरुरतमंदों की सेवा,कोरोना योद्धाओं का सम्मान व घरों में दीप प्रज्वलन कार्यक्रम करेगा अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद*
_
सोशल डिस्टेंसिंग का होगा पूर्णतया पालन_

अयोध्या:- अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 9 मई को भारतीय स्वाभिमान के प्रतीक,क्षत्रिय कुलभूषण ,वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी की जयंती है ! अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद महाराणा प्रताप जी की जयंती पूरे हर्मोल्लास के साथ बहुत ही धूम – धाम से मनाता आ रहा है ।
इस वर्ष जनपद में राष्ट्र गौरव महाराणा प्रताप जी की भव्य प्रतिमा सहादतगंज चौराहे पर स्थापित होने का कार्यक्रम था,परन्तु देश में फैली कोविड 19 कोरोना महामारी एवं लॉक डाउन को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सारे कार्यक्रमों को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है ।
इस वर्ष सभी लोग अपने अपने निजी आवास पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जयंती मनाएं एवं संकल्प लें की आपके आस पास कोई भी भूखा न सोने पाए,जरुरतमंदों की सेवा करें एवं कोरोना योद्धाओं का सम्मान करें ।
महाराणा प्रताप जयंती को संकल्प दिवस के रूप में मनाया जायेगा ! साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने परिवार के साथ,भारतीय स्वाभिमान के प्रतीक वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप #जयंती पर पुष्प अर्पित कर सोशल मिडिया के माध्यम से बधाई संदेश देकर श्रद्धा सुमन अर्पित करें साथ ही सायंकाल 7 बजे सभी अपने अपने घरों में एक साथ दीप प्रज्वलन कर महाराणा प्रताप जी की जयंती को ऐतिहासिक बनाने में अपना योगदान दें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *