ग्रीन एंड क्लीन ने स्टेशन और चांदमारी चौक को किया सेनेटाइज

बिहार
मोतिहारी : वैश्विक महामारी कोरोना से मोतिहारी को बचाने के लिए सामाजिक संस्था ग्रीन एंड क्लीन ने अभियान तेज कर दिया है. संस्था के 30 सदस्यों ने शहर के बड़े हिस्से को सेनेटाइज किया. इसी के साथ संस्था का यह अभियान 29 वें दिन में प्रवेश कर गया.
  शनिवार को संस्था के संस्थापक अध्यक्ष व नगर पार्षद अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम के सदस्य ज्ञान बाबू चौक से स्टेशन की ओर रवाना हुए. वहां पांच मशीनों से सेनेटाइजर का छिड़काव शुरू किया गया. टीम के कुछ सदस्य ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कर रहे थे तो कुछ मोहल्लों के लोगों और राहगीरों को हैंड सेनेटाइजर उपलब्ध करवा रहे थे. साथ ही माइक से केंद्र और राज्य सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया. दो गज़ दूरी का पालन करने, मास्क, गमछा या रुमाल का प्रयोग करने के लिए भी ग्रीन एंड क्लीन ने लोगों को जागरूक किया.
   शनिवार को रेलवे स्टेशन का प्लेटफार्म संख्या-2, स्टेशन चौक, चांदमारी चौक, रेल थाना, डाकबंगला, रेलवे लाइन के दोनों तरफ के  मोहल्ले और आसपास के क्षेत्र को सेनेटाइज किया गया. इस अभियान में मुख्य रूप से संजय कुमार उर्फ टुन्ना, गुड्डू सहारा, रिटायर शिक्षक अमित सेन, आलोक रंजन, नारायण पासवान, संजय वर्मा, करण सिंह, अरविंद स्वर्णकार, अजय वर्मा, विनोद जायसवाल, भारत गुप्ता, विवेक वर्मा, अर्जुन, चंचल, ओम वर्मा आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *