बॉलीवुड बोला- ऐसा तो फिल्मों में भी नहीं होता है, कानपुर एनकाउंटर जैसा

E-PAPER Uncategorized उत्तर प्रदेश कानपुर नगर सिनेमा

कानपुर एनकाउंटर पर बॉलीवुड ने तोड़ी चुप्पी ट्विटर पर लिखा दी प्रतिक्रिया, कहीं सहमति तो कहीं असहमति नजर आई।

संवाददाता हरिओम द्विवेदी कानपुर-कानपुर का हिस्ट्रीशीटर या यूं कहें कुख्यात अपराधी विकास दुबे एनकाउंटर पर बॉलीवुड में हलचल अभिनेता अभिनेत्रियों ने किया ट्वीट- ऐसा तो फिल्मों में भी नहीं होता है

विकास दुबे 10 जुलाई को कथित एनकाउंटर में मारा गया.

गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि उसे उज्जैन से लाया जा रहा था।रास्ते में जिस गाड़ी में कुख्यात अपराधी विकास दुबे था।वो गाड़ी पलट गई। इस पर दुबे पुलिस वालों की पिस्टल छीनकर भागा‌।पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण करने को बोला लेकिन उसने गोली चलाई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई की जिस पर भाग रहा अपराधी विकास दुबे मारा गया। बता दें कि विकास दुबे को 9 जुलाई की सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में पकड़ा गया था।उस पर अपने गांव बिकरू में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप था।

 

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर सामने आने के बाद से लगतार रिएक्शंस आ रहे हैं।फिल्म इंडस्ट्री से भी कई लोगों ने इस बारे में ट्वीट किए हैं।कई लोगों ने कथित एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। हालांकि ऐसे लोग भी हैं जो दुबे के मारे जाने को सही ठहरा रहे हैं।

 

देखिए फिल्मी सितारों का इस बारे में क्या कहना है-

 

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा,

 

क्या बात है! ये तो हमने कभी सोचा ही नहीं था!!! और फिर लोग बॉलीवुड के लिए कहते हैं कि यह हकीकत से दूर है.

 

 

फिल्मकार हंसल मेहता ने लिखा,

 

क्या कहा सरेंडर करने को कहा गया? आप स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट के आधार पर ही ‘शूटिंग’ शुरू नहीं कर देते. कम से कम एक बार तो इसे फिर से लिख लेते?

 

 

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने लिखा,

 

सत्ता के साथ जुड़ने वाले सभी लोगों को आज अहसास होगा कि भ्रष्टाचार के पैदल सिपाहियों का कोई मोल नहीं होता. उसकी मां ने कल कहा था कि उसने सरेंडर किया क्योंकि ऐसा नहीं करने पर उसे सरेंडर में मार दिया जाता. यह अराजकता हमारे पीछे भी आएगी।सच कहूं तो यह रास्ते में ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *