उज्जैन में अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर लग रहा धार्मिक रंग

मध्य प्रदेश मैनपुरी

उज्जैन में धार्मिक यात्रा पर पथराव के बाद चला अतिक्रमण पे निगम का बुलडोजर,समाजिक अतिक्रमणकारियों ने लगाया धार्मिक दोष भावना का आरोप।

उज्जैन नगर निगम में अतिक्रमण पर चलाया बुलडोजर

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी:-उज्जैन धार्मिक यात्रा में असमाजिक तत्वों द्वारा पत्थरबाजी के बाद नगर के निगम द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान में रोड पर अतिक्रमण हटाने को लेकर उज्जैन में धार्मिक रंग के आधार पर बुलडोजर को धार्मिक चश्में से देख रहे लोगों ने इसे भी धार्मिक जामा पहनाने में लग गए हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उज्जैन धार्मिक यात्रा पर पत्थरबाजी करने वालों में से एक उस धर्म से है जिन्होंने धार्मिक यात्रा पर पत्थरबाजी की है कि इसलिए शिवराज सरकार ने उसके घर पर धार्मिक दोष से धार्मिक बुलडोजर चलवा दिया।

वही नगरनिगम ने साफ़ शब्दों में बता दिया हैं कि उज्जैन में अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वही कुछ लोगों ने इसे कुछ दिन पहले धार्मिक यात्रा पर चले पत्थरबाजी के जवाब में कि गई कार्रवाई बता कर शहर और देश का माहौल बिगाड़ने के फिराक में हैं जिसके जवाब में मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार भी एक्शन में नजर आ रही है शिवराज सरकार ने गुंडे मवाली और असमाजिक तत्वों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश सरकार फॉम में है गुंडे माफियाओं मध्यप्रदेश छोड़ दें वर जमीन में गाड़ देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *