Sun. Jan 19th, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

गुल पनाग के डेढ़ साल के बेटे ने पीएम मोदी की तस्वीर पहचानी, वीडियो देख प्रधानमंत्री ने दिया आशीर्वाद

1 min read

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. उस वीडियो में उनका बेटा एक मैगजीन कवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान लेता है. निहाल सिर्फ डेढ़ साल का है इसलिए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
ये वीडियो प्रधानमंत्री मोदी को भी खूब पसंद आई है और लोग भी इसे जमकर देख रहे हैं.
प्रधानमंत्री ने ये वीडियो देखने के बाद उनके बेटे को आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी ने इसके जवाब में लिखा, ‘‘बेहद प्यारा! नन्हे निहाल को मेरा आशीर्वाद. वह जो भी करना चाहता है, उसके लिए मैं उसे बहुत शुभकामनाएं देता हूं. मुझे यकीन है कि उसे आपके रूप में एक अद्भुत मेंटर और मार्गदर्शक मिलेगा. @गुलपनाग’’
एक छोटे से वीडियो क्लिप में, पनाग, निहाल के साथ एक पत्रिका की प्रति लिए हुए बैठी हैं, जिसके मुख पृष्ठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर है. वीडियो में वह अपने बेटे से पूछती हैं कि यह कौन हैं और बच्चा जवाब देता है- ‘मोदी’. माँ उसे ठीक करती हुई कहती हैं, ‘मोदी जी’ कहो. ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट करते हुये अभिनेत्री ने लिखा, ‘‘निहाल अब पत्रिकाओं और अखबारों में नरेंद्र मोदी को तुरंत पहचान लेता है. खुशी से उनकी ओर इशारा कर मुझे बताता है. अक्सर सुबह में ऐसा होता है. इस बार मैं इसे कैमरे पर रिकॉर्ड करने में कामयाब रही.’’ फिल्म ‘‘डोर’’ की अभिनेत्री ने राजनीति में भी हाथ आजमाने की कोशिश की थी और 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं.
उन्होंने मार्च 2011 में पायलट ऋषि अटारी से शादी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *