Fri. Jan 24th, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

मुस्लिम बॉयफ्रेंड को लेकर ऋचा चड्ढा पर दूबे ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर दबाकर धोया

1 min read

फिल्म मसान में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को नई पहचान दी। ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की उन बोल्ड एक्ट्रेस मे से एक हैं जो हर मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखती हैं। ऋचा चड्ढा को हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर ट्रोल किया जा रहा था लेकिन ट्रोलर्स को ऋचा चड्ढा ने ऐसा करारा जवाब दिया हैं कि शायद ही अब कोई उनकी निजी जिंदगी पर सवाल खड़ा कर सकेगा।

दरअलस एक ट्रोलर ने ऋचा चड्ढा के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि ‘तुम्हारा बॉयफ्रेंड मुसलमान है, मैं समझ सकता हूं कि तुम एंटी बीजेपी और आरएसएस बन रही हो।’ इस कमेंट के बाद ऋचा चड्ढा  ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए “उम्म मतलब तुम्हारे कहने का मतलब है कि जो पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के बारे में बात करती है वो एंटी-मुस्लिम है, भाड़े के ट्रोल जरा शहनवाज हुसैन और अली अब्बास नकवी के बारे में सोचों।
दुबे, सब को ले डूबोगे…. और ये दो रुपए की नौकरी भी नहीं रहेगी। सुधर जाओ या सिधार दिए जाओगे। निकलो।” इसके बाद ये जवाब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है लोग ऋचा के जवाब से सहमत हैं। हालांकि ये पहली बार नही है जब ऋचा चड्ढा ने इस तरह के किसी को मुंहतोड़ जवाब दिया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *