Tue. Nov 12th, 2019

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

साले की शादी में जीजा का डांस ने धूम मचा दी वीडियो हुआ वायरल !

1 min read
 युवाओं जैसी चपलता और जोश बताता है कि ‘संजीव अंकल’ में अभी बहुत जान है,एक ऐसा वीडियो जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे दंग और दवा लेंगे दाँतों तले उंगलियां और बोलने पर मजबूर हो जाएंगे वाह क्या बात है “ संजीव अंकल”।
संजीव श्रीवास्तव अपनी जवानी के दिन में स्टेज शो करते हुए।

एक ऐसा वीडियो जो सोशल साइट पर मचा रहा है धूम। 406k व्यूवर्स से ज्यादा ने अब तक वीडियो देख चुके ना जाने कितने सब्सक्राइब संजीव जी ने बना लिए है। आमतौर पर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ऐसे कई वीडियोस आये दिन देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें एक बार देखने से मन नहीं भरता। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर और जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

संजीव श्रीवास्तव
संजीव श्रीवास्तव प्रोफ़ेसर इलेक्ट्रॉनिक विभाग

रिपोर्ट हरिओम द्विवेदी

वैसे तो परिवार में या फिर किसी दोस्त की शादी में डांस तो आपने भी कभी न कभी जरूर किया होगा, लेकिन बहुत कम  होता है कि घर की एक शादी में लेडीज संगीत के दौरान किया गया डांस इंटरनेट पर लोकप्रियता के रिकॉर्ड तोड़ने लगे।

और सबसे ख़ास बात यह है कि डांस भी ऐसा कि जिसने देखा उसका दिल खुश हो जायेगा। अगर आपने अभी तक ये मजेदार डांस नहीं देखा तो सबसे पहले गोलमटोल दिखने वाले इस अंकल जी का ये शानदार डांस देख लीजिए।

संजू बघेल की जवानी की फोटोom

संजीव अंकल ने ‘गाड़ दिया झंडा’

अपनी अदाओं से गोविंदा को मात करने वाले इस शख्स का नाम है संजीव श्रीवास्तव, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं। संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी मध्य प्रदेश में  विदिशा के रहने वाले हैं।

फिलहाल, भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

संजीवश्रीवास्तव एवं अंजली श्रीवास्तव उनके दो पुत्र के साथ परिवारिक फोटो।

लोगों को यकीन नहीं होता कि गोलमटोल और थुलथुल से दिखने वाले अंकल जी, जिनकी तोंद भी निकली हुई है। वो इतना शानदार डांस कर सकते हैं। वायरल टेस्ट के लिए हमने इस व्यक्ति को खोज निकाला।

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय

ये  डांस आजकल सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से लोकप्रिय हो रहा है। फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप पर हर कोई इस अंकल जी के ठुमके का दीवाना हो रहा है। ‘मय से ना मीणा से न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ गाना जिस पर ये अंकल जी डांस कर रहे हैं। खुदगर्ज फिल्म का है जो 1987 में रिलीज हुई थी।

संगीतकार राजेश रोशन की बनाई धुन पर फिल्म में गोविंदा ने डांस किया था, लेकिन अंकल जी का मदमस्त डांस देखकर तो लोग कह रहे हैं कि ये तो गोविंदा से भी शानदार है। फेसबुक पर ही इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं।

‘डांस का शौक तो बचपन से था’

संजीव ने बताया कि डांस का शौक तो उन्हें बचपन से ही है। लेकिन उन्होंने कभी औपचारिक तरीके से डांस सीखा नहीं है। अस्सी के दशक में भोपाल में आयोजित होने वाले मध्यप्रदेश डांस कंपटीशन में संजीव लगातार तीन साल विजेता रहे।

1998 तक वह लगातार स्टेज परफॉर्मेंस भी करते थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करना बंद कर दिया और अब सिर्फ पारिवारिक कार्यक्रमों में ही शौकिया डांस करते हैं।

गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती हैं पसंदीदा कलाकार

संजीव श्रीवास्तव गोविंदा के जबरदस्त फैन।

गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती उनके पसंदीदा कलाकार हैं, जिनके डांस की कॉपी करना उन्हें पसंद है। किशोर कुमार उनके पसंदीदा गायक हैं। अचानक मिली इस शोहरत से डब्बू जी भी हैरान हैं, लेकिन उन्हें भी पता नहीं कि शादी में आए किस मेहमान ने ये वीडियो शूट करके सबसे पहले इंटरनेट पर डाल दिया।

साले की शादी में किया था डांस

वायरल डांस वीडियो 12 अप्रैल का है। जब वो ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की महिला संगीत में डांस किया था। साथ में जो महिला दिख रही है वो उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव हैं।

जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है तब से संजीव श्रीवास्तव के पास देश-विदेश से फोन लगातार आ रहे हैं। वो  लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं। एक बात तो तय है कि अंकल ने ये तय कर दिया है कि उम्र कितनी भी क्यों न हो लेकिन जूनून हो, तो सब पीछे छूट जाते हैं।

देखें वीडियो:-……..

1 thought on “साले की शादी में जीजा का डांस ने धूम मचा दी वीडियो हुआ वायरल !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *