Sun. Jan 19th, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

सलोन का उद्घाटन में रानू मंडल की फोटो वायरल बनी मजाक

1 min read

‘खतरनाक दिख रही हो’, कानपुरिया सैलून में मेकअप के बाद वायरल हुई फोटो,फैंश ने बनाए मीम्स।

सोशल मीडिया से सफलता पाने वाली कोलकाता की एक महिल रानू मंडल ने संगीत में महत्वपूर्ण जगह बनाई। मौका था सलून का उद्घाटन करने पहुंची रानू मंडल मेकओवर के बाद रैंप वॉक करती नजर आई जिसमें उनके मेकअप पर लोगों ने उनका ट्रोल किया।

रानू मंडल का मेक ओवर के बाद संध्या रैंप वाकIMG_2019

संवाददाता;हरिओम द्विवेदी कानपुर-:रेलवे प्लेटफार्म पर गाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद सिंगिंग सेंसेशन बनी रानू मंडल एक बार फिर ट्रोल हो गई। मौका था दिल्ली सलोन का देश की तीसरी ब्रांच के उद्घाटन समारोह का जहा रानू मंडल ने कानपुर के एक सैलून में मेकओवर लुक की कुुुछ तस्वीर वायरल हो गई वहीं फोटो पर लोगों ने खूब ट्रोल किया मेकअप करने वाले और कराने वाले का

मेकअप के बाद रानू मंडल नजर आई कुछ इस तरहIMG_2019 hod

एक ने कहा…
कनपुरिया सैलून में रानू मंडल का जोरदार मेकओवर
50 साल की रानू मंडल का मेकओवर दिल्ली की संध्या मेक ओवर की एक ब्रांच का ओपनिंग कानपुर सैलून में पहुची जहा उनका मेकअप किया गया।और फिर रचा गया पुरा ड्रामा आपको बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी मूवी हैप्पी हार्डी एंड हीर में एक गाने के लिए सोशल मीडिया की सेंसेशनल सिंगर रानू मंडल को गाने का मौका दिया। उन्होंने ‘तेरी मेरी कहानी..’ (तेरी मेरि कहानी) गाने में अपनी आवाज देकर रातों रात अपनी पहचान बना ली। अब पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने अपना मेकओवर कराया है। उनकी तस्वीर मेकअप आर्टिस्ट के साथ ही वायरल हो रही है। रानू को कानपुर में एक सैलून के उद्घाटन के मौके पर बुलाया गया था। वहीं उनका मेकओवर किया गया।

जब मीडिया ने उनसे नए मेकओवर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि ये मैं हूं। मैं बिल्कुल अलग दिख रही हूं। मैं ज्यादा सुंदर और आत्मविश्वास से भरी महसूस कर रही हूं। खैर सोशल मीडिया पर भी लोगों का यही रिएक्शन था। हर किसी ने कहा कि रानू मंडल को आप पहचान नहीं पाएंगे।
आपको बता दें कि पिछले दिनों रानू मंडल सेल्फी न देने को लेकर चर्चा में आईं थीं। हुआ कुछ यूं था कि उनके एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो उन्होंने कह दिया कि मैं अब स्टार हूं। बस उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने तमाम निगेटिव प्रतिक्रियाएं दी थीं।सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में कोई कह रहा है, ‘खतरनाक दिख रही हो रानू मंडल’ तो किसी ने कमेंट करते हुए कहा, ‘Happy belated halloween’। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए ये तक कह दिया कि पैसे से आप ब्यूटी प्रोडक्ट तो खरीद सकती हो, पर ब्रेन नहीं। ट्विटर पर रानू मंडल के नए लुक पर बहुत सारे मीम्स बन गए हैं।

रानू मंडल का मेक ओवर के बाद संध्या रैंप वाकIMG_2019
रानू मंडल का मेक ओवर के बाद संध्या रैंप वाकIMG_2019

रानू मंडल ने की रैंप वॉक..

रानू मंडल की ये मेकओवर वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में रानू ने पीच कलर का लहंगा पहना है। दरअसल, ये मेकओवर रानू मंडल ने एक फैशनशो के लिए करवाया था। इस दौरान उन्होंने रैंप पर वॉक भी की थी।

वही कुछ लोगों का कहना है कि रानू जी में आ गया है ‘एटीट्यूड’..

रानू मंडल को सोशल मीडिया पर तब से काफी ट्रोल किया जा रहा है जब से उनका एक वीडियो सामनेआया था जिसमें वह एक फैन को उन्हें हाथ न लगाने की सलाह देती दिखी थीं। उसी के बाद से उनके फैंस ही उन्हें कहने लगे थे कि रानू मंडल में एटीट्यूड आ गया है। लगातार मीम्स बन रहे हैं रानू मंडल पर
रानू मंडल इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जब से उनका मेकअप का वीडियो वायरल हुआ है लोग उनपर तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *