युवा कांग्रेसियों ने सेवायोजन अधिकारी को दिया ज्ञापन

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर
युवा कांग्रेसियों द्वारा सेवायोजन कार्यालय बंद करने का अल्टीमेटम,प्रदर्शन।
लाखों रजिस्ट्रेशन के बाद,नौकरी मिली मात्र चार हजार को युवा कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन दिया ज्ञापन।
युवा कांग्रेस ने सेवायोजन में प्रदर्शन दिया ज्ञापन।:hod

संवाददाता;हरिओम द्विवेदी: कानपुर:- शहर में बेरोजगार युवाओं की निरंतर बढ़ती जनसंख्या को देखते हुए युवा कांग्रेसियों ने मंगलवार से शहर में बेरोजगारों को जागरूक करने का अभियान शुरू कर दिया है। जिसका सीधा उदाहरण युवा कांग्रेसियों ने सेवायोजन कार्यालय पहुंचकर सेवा योजना अधिकारी से मिलकर बेरोजगारी की समस्या से अवगत कराते हुए सेवा योजन अधिकारी को कार्यालय में लाखों रजिस्ट्रेशन के बाद मात्र 4000 युवा बेरोजगारों को नौकरी का झुनझुना पकड़ा ने के विरोध में युवा कांग्रेसियों ने प्रादेशिक सेवा नियोजन अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पंजीकरण बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की मांग रखी।

युवा कांग्रेस ने सेवायोजन में प्रदर्शन दिया ज्ञापन।img:hod

जहां युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या में ज्ञापन को हाथ में लेकर और तख्ती युवाओं को नौकरी चाहिए जैसे स्लोगन लिखकर कार्यालय में नारेबाजी करते हुए शहर के युवाओं को नौकरी देने की बात कही वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर प्रकाश अग्निहोत्री के साथ युवा कांग्रेस अध्यक्ष अनीता शर्मा मोहम्मद शाहिद मोहम्मद तोहिद सिद्धकी ने देश और शहर के बेरोजगारों की बढ़ती संख्या को वर्तमान सरकार के लिए संकट बताया।

युवा कांग्रेस ने सेवायोजन में प्रदर्शन दिया ज्ञापन।img:hod

वही युवाओं के लिए रोजगार की संभावनाओं को सरकार दरकिनार ना करने की चेतावनी  भी दी। वही युवा कांग्रेस अध्यक्ष पुनीत राज शर्मा ने भी वर्तमान सरकार से चेतावनी भरे लहजे में कार्यालय द्वारा युवा बेरोजगारों को झुनझुना पकड़ा ने का खेल बंद करने का अल्टीमेटम दिया। वरिष्ठ नेता हर प्रकाश अग्निहोत्री पुनीत राज शर्मा मोहम्मद शाहिद मोहम्मद तोहिद की आदि युवा कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *