Sun. Jan 26th, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

पाकिस्तान बना अल्पसंख्यकों का कब्रिस्तान एक और सिक्ख की हत्या

1 min read

रविंद्र सिंह सिक्ख युवक फाइल फोटों IMG-2020 hod

पाक में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार,पेशावर में सिक्ख युवक की हत्या,सिक्खों में रोष घटना का हुआ विरोध प्रदर्शन।

रविंद्र सिंह सिक्ख युवक फाइल फोटों IMG-2020 hod

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी:-पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का अन्त होने से रहा नही। पाकिस्तान से बने अल्पसंख्यकों का कब्रिस्तान के पेशावर में एक सिक्ख युवक की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या का मामला सामने आया है। युवक का शव चमकानी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके से बरामद हुआ है। पाकिस्तान में हिंदू और सिक्खों इसाई समुदाय के लोगों पर अनगिनत हमले सिलसिले वार से होते आ रहे जोकि रुकने का नाम नहीं ले रहा।

और ना ही पाकिस्तान सरकार इस ग्रुप को रोकने का किसी भी प्रकार का कोई कार्य करने में नजर भी नहीं आ रही। इमरान सरकार अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होने की घटना पर मौन धारण करें हुए।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से यह जानकारी दी है। घटना को लेकर एसएसपी ऑपरेशन, पेशावर ने कहा है कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा 25 साल के सिख युवक रविंद्र सिंह की हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि शुक्रवार को गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर भीड़ ने पथराव किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रदर्शन का नेतृत्व मोहम्मद हसन के परिवार ने किया है, जिसने कथित तौर पर ननकाना शहर की रहने वाली सिख लड़की का अपहरण किया था और उसका धर्मांतरण करा उससे निकाह कर लिया। ननकाना साहिब गुरुद्वारे के ग्रंथी ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का कुछ लोगों ने पहले बंदूक की नोक पर अगवा किया और फिर उसका जबरन निकाह कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *