Wed. Jan 22nd, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले ऐतिहासिक टेस्ट मैच का टिकट सिर्फ 50 रुपये में मिलेगा

1 min read

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता का ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 22 नवंबर को दूसरा टेस्ट मैच ऐतिहासिक होगा. पहली बार भारत और बांग्लादेश की टीम डे-नाइट टेस्ट खेलेगी. इस मैच को ऐतिहासिक और यादगार बनाने के लिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने भी पूरा जोर लगा दिया है.

68 हजार लोगों की कैपेसिटी वाले ईडन गार्डन्स स्टेडियम में दर्शकों की संखाय अच्छी खासी हो इसके लिए CAB ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए टिकट के दाम काफी कम रखे गए हैं. सबसे कम आपको 50 रुपये तक का टिकट मिलेगा बांग्लादेश और भारत के बीच यह मुकाबला देखने के लिए.

CAB की तरफ से कहा गया है कि जैसे ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से मैच के समय को लेकर कंफॉर्मेशन मिल जाएगा, टिकट छपने के लिए भेज दिए जाएंगे. हम कोशिश कर रहे हैं कि इस मैच में स्कूल के बच्चे और स्थानीय गांवों से भी लोगों को स्टेडियम ला सके.” CAB के सचिव अविषेक डालमिया ने बताया कि टिकट 50, 100 और 150 रुपये तक हर दिन का होगा. हम पूरी कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का स्टेडियम तक लाया जा सके.”

भारत और बांग्लादेश के बीच यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच 22 नवंबर से खेला जाएगा. भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जाना है. दोनों देशों के बीच पहला T20 मैच 3 नवंबर को खेला जाएगा. वहीं दूसरा टी-20 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा. तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में होगा. टेस्ट सीरीज 14 नवंबर से शुरू होगा. 22 नवंबर को दूसरा टेस्ट खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *