Thursday, July 02, 2020
Best It Company In KanpurOnline Restaurant SoftwareTechnical Blogging | Wordpress Blogs Order Tramadol Online Buy Tramadol Online

सांस्कृतिक कार्यक्रम में जमकर उड़ाए नोट, वीडियो  

 सांस्कृतिक कार्यक्रम में अल्पेश ने जमकर उड़ाए नोट, कार्यक्रम का आयोजन अल्पेश के कार्यकर्ताओं ने ही किया था

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अल्पेश ने जमकर उड़ाए नोट, वीडियो VIRAL
अल्पेश ठाकोर (फाइल)

रिपोर्ट हरिओम द्विवेदी गुजरात चुनाव से पहले आंदोलन कर चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अल्पेश ठाकोर नोटों की बरसात करते हुए नज़र आ रहे हैं.

गुजरात के पाटण में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अल्पेश ठाकोर ने जमकर नोट उड़ाए. राधनपुर से विधायक अल्पेश ठाकोर अपने ही समुदाय के लोगों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसे डायरा कहते हैं जिसमें चैरिटी करने वाले संगठन लुटाए गए पैसे भलाई के काम के लिए इकट्ठा करते हैं.

अल्पेश ठाकोर ने इस दौरान दिल खोलकर नोट लुटाए. एक बार फिर इस कार्यक्रम में गायिका गीता रबारी को बुलाया गया था जिन्हें गुजरात की कोकिला भी कहते हैं. उनके गीतों के दौरान अल्पेश नोटों की गड्डिया लेकर स्टेज पर आए और जमकर नोटों की बरसात की.

वीडियो वायरल होने के बाद अल्पेश ठाकोर के करीबियों की तरफ से सफाई आई कि ये सिर्फ अच्छे काम के लिए किया गया था. उनका बयान था कि इन पैसों का उपयोग गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए किया जाएगा.

आपको बता दें कि पहले भी गुजरात से इस प्रकार के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नोटों को उड़ाया गया