‘ब्रीद: इन द शैडोज़’ से डिजिटल डेब्यू करेंगे अभिषेक बच्चन

सिनेमा

—अनिल बेदाग—

मुंबई : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने घोषणा कर दी है कि अमेज़न ऑरिजिनल श्रृंखला ‘ब्रीद’ का बहुप्रतीक्षित नया सीज़न 10 जुलाई 2020 में रिलीज़ किया जाएगा। साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ‘ब्रीद: इन द शैडोज़’ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और इस सीरीज़ के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं, अभिनेता अमित साध एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नज़र आएंगे।   इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक निथ्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं है। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गईं हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से इंडिया ओरिज़नल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है,”अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन और सैयामी खेर सहित अन्य कलाकारों के साथ हम नया शो ब्रीद: द शैडोज़ पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमें पूरा विश्वास है कि संपूर्ण भारत और दुनियाभर में हमारे ग्राहक जकड़ कर रखने वाली इस इमोशनल थ्रिलर को पसंद करेंगे। ”
अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने साझा किया,”अबुदंतिया एंटरटेनमेंट हमेशा विभिन्न शैली में आकर्षक और प्रभावशाली कंटेंट बनाने में सबसे आगे रहा है। हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर सफल अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद के नए सीज़न के लिए सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। मैं अमित, निथ्या और सैयामी के साथ अभिषेक के आ जाने से बेहद खुश हूं और मयंक द्वारा एक मनोरंजक कहानी, एक ताजा और उन्नत स्टोरी लाइन के साथ हमें विश्वास है कि यह शो पूरी दुनिया में प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा।”
निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा,”हम प्राइम मेंबर्स के लिए ब्रीद का एक नया सीज़न लाकर खुश हैं। जबकि शो में प्रत्येक किरदार की अपनी एक कहानी है, लेकिन दर्शक इस बात को महसूस करेंगे कि ये कहानी कितनी दिलचस्प रूप से अंतःसंबंधी है। इस नए चैप्टर के साथ मैं प्राइम सदस्यों को भावनाओं और रोमांच के एक नए रोलर-कोस्टर सफ़र पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं।”यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *