बुजुर्ग दंपत्ति ढाबे पर सोशल मीडिया ने लगाया ग्राहकों का तांता

E-PAPER अन्य ख़बरें राष्ट्रीय

सोशल मीडिया ने कई लोगों की जिंदगी सवार दी,उन्हें रातोंरात स्टार और फर्श से अर्श पर ला दिया। अब एक बार फिर सोशल मीडिया की ताकत सामने आई है। जहां फिल्म स्टार ने भी बाबा के ढाबे पर जाकर खाने और फोटो खींचकर भेजने की रिक्वेस्ट आम जनमानस से की।

सोशल मीडिया के माध्यम से बाबा के ढाबे पर लगी ग्राहकों की भीड़।hod

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी-दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चला रहे 80 साल के एक गरीब बुजुर्ग कांता प्रसाद का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में वो खाना ना बिकने की वजह से रोते हुए दिखे. उनके ढाबे का नाम बाबा का ढाबा है. जिसे वे अपनी पत्नी के साथ मिलकर चलाते हैं. ये दंपत्ति गरीबी की मार झेल रहा हैइस वीडियो के वायरल होने के बाद बाबा के ढाबा पर लोगों की लाइन लग गई है. सेलेब्स भी बाबा का ढाबा को सपोर्ट करते हुए बुजुर्ग कांता प्रसाद की मदद को आगे आए हैं.

रवीना ने ट्वीट कर लिखा- जो भी यहां खाना खाए मुझे तस्वीर भेजे. मैं आपकी तस्वीरों के साथ एक स्वीट मैसेज लिखूंगी. रणदीप हुड्डा ने लिखा- अगर आप दिल्ली में हैं तो यहां जरूर जाएं. बाबा का ढाबा. सोनम कपूर ने कांता प्रसाद का वीडियो शेयर कर डिटेल्स मैसेज करने को कहा है.
बता दें, तमाम लोगों का सपोर्ट मिलने के बाद अब बाबा का ढाबा शानदार चल रहा है. कांता प्रसाद का कहना है कि अब उनका बिजनेस अच्छा चल रहा है. कांता प्रसाद साल 1990 से ये ढाबा चला रहे हैं. उनके ढाबे पर चाय, चावल, दाल, सब्जी, रोटी, परांठे मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *