पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश

सिनेमा
भोजपुरी  सुपरस्टार पवन  सिंह और चांदनी सिंह का नया बोलबम एलबम ‘गौरा  तनि हंसि दा न’ यूट्यूब पर आते ही छा गया. इस अलबम को वेब म्यूजिक ने जारी किया है जिसे एक दिन में 30 लाख लोगों ने देखा और खूब पसंद किया. इस एलबम में भोजपुरी  सुपरस्टार पवन सिंह भगवान शंकर के रुप में आकर गौरा के रुप में चांदनी सिंह को मनाने का प्रयास करते नजर आरहे हैं. इस एलबम को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं.
पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर छाया ये भोजपुरी वीडियो

चांदनी सिंह इस वीडियो के बारे में कहती हैं, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम करना उनका ड्रीम था जो सावन महीने में अब जाकर पुरा हुआ है. इस बोलबम एलबम की शूटिंग मुंबई के मडाईलेंड में की गयी है.

इस वीडियो को देवेन्द्र तिवारी ने निर्देशित किया है. पवन सिंह और चांदनी सिंह को धार्मिक गीत को कोरियोग्रा किया है जाने माने कोरियोग्राफर र राम देवन ने. चांदनी सिंह इस अलबम गौरा तनि हंसि दा न में पवन सिंह के बारे में कहती हैं कि कमाल के एक्टर और मिलनसार व्यक्ति हैं पव न सिंह जी.

इस अलबम को पवन सिंह जी का अबतक का सबसे बड़ा धार्मिक अलबम कह सकते हैं जिसमें उन्होने अपना स्वर भी दिया है. चांदनी की प्रतिभा की आज हर जगह धूम है. वे यू ट्यूब की सनसनी हैं. उनके एलबम आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. उनके अलबमों को लोग खुब पसंद करते हैं और बैक टू बैक उनके अलबम आरहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *