कलम के सिपाही सम्मान:कोरोना योद्धा सर्टिफिकेट पत्रकारों को दिया गया

Uncategorized कानपुर नगर
कोरोनावायरस के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही सोशल वैक्सीन है …डॉ शरद बाजपेई

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी कानपुर:- कोविड-19 मुक्त के लिए  तंबाकू खाना ही नहीं थूकना भी मना ….योग गुरु ज्योति बाबा” कोरोना योद्धा पत्रकार सम्मान कार्यक्रम संपन्न कर पत्रकारों को दिया गया कोरोना योद्धा सम्मान।

संवाददाता हरिओम द्विवेदी को सर्टिफिकेट देते संस्था के पदाधिकारी

कानपुर 16 मई । कोरोनावायरस को देश से निकाल खदेड़ने के लिए हम सब को सामूहिक रूप से सोशल डिस्टेंसिंग ही सोशल वैक्सीन के मंत्र को स्वयं के साथ जन-जन तक पहुंचाना होगा उपरोक्त बात सोसायटी योग ज्योति इंडिया स्वच्छ क्रांति अभियान संस्था स्माइल आफ टुमारो संस्था के संयुक्त प्रधान में कानपुर केमिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से कोरोना महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए कार्य करने वाले पत्रकार बंधुओं को डॉक्टर मनीष बिश्नोई डेंटल नर्सिंग होम नवाबगंज में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनीषी कोरोना योद्धा पत्रकार सम्मान समारोह के अवसर पर देश के प्रमुख नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टर शरद बाजपेई ने अपने अतिथीय संबोधन में कही। इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्त अभियान के प्रमुख योग गुरु ज्योति बाबा ने कहा कि धूम्रपान नशा के सेवन करने वालों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बहुत कम हो जाने के चलते कोरोना के चपेट में आने की संभावना 80% बढ़ जाती है इसीलिए लॉक डाउन पीरियड में अपनी इस कुरीति को छोड़कर आप अपने बच्चों पत्नी माता-पिता व दोस्तों को निरोगी बना सकते हैं कानपुर केमिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जायसवाल व सचिव शिव कुमार गुप्ता ने पत्रकारों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना जंग के असली योद्धा पत्रकार बंधुओं को सम्मानित कर हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और जंग से लड़ने के अस्त्र सैनिटाइजर ,मास्क  देकर कोरोना योद्धाओं से और प्रेरित हो रहे हैं। कोरोना योद्धा पत्रकार सम्मान के क्रम में  पत्रकार श्याम पवार,पत्रकार अभय त्रिपाठी, पत्रकार अक्षांश चतुर्वेदी, पत्रकार आलोक अग्रवाल, पत्रकार प्रभाकर श्रीवास्तव ,पत्रकार संकल्प  सभी को ट्रॉफी एव सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया । स्माइल ऑफ टुमारो संस्था के डॉक्टर मनीष विश्नोई ने सभी सम्मानित पत्रकार बंधुओं का स्वागत माल्यार्पण कर कोरोना से निपटने की घरेलू टिप्स भी दी।

कोरोना योद्धा चित्रांश चतुर्वेदी को मुख्य अतिथि डॉ शरद बाजपेईने दिया सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

सम्मान समारोह का भव्य संचालन स्वच्छ क्रांति अभियान संस्था के प्रदेश अध्यक्ष अक्षांश चतुर्वेदी ने करते हुए कहा कि हमें कोरोना को हराकर देश को विजयी बनाना है अंत में सभी को धन्यवाद स्वास्थ्य सैनिक अमित गुप्ता 3 एम एंटरटेनमेंट ने दिया।भाग लेने वाले प्रमुख दीपू जयसवाल डॉक्टर मनीष विश्नोई निखिलेश चौरसिया इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *